General Awareness

100 Dollar Daily कैसे कमाए 10 लेजिट वेबसाइट्स

 हेलो फ्रेंड्स, आज इस पोस्ट में हम बात करेंगे 10 ऐसी वेबसाइट के बारे में जिनका इस्तेमाल करके आप 100 dollar daily कमा सकते हैं। और ये कोई फेक वेबसाइट नहीं है बल्कि ये लेजित वेबसाइट हैं। और हम इस पोस्ट में इस बात का भी प्रमाण देने की कोशिश करेंगे कि वास्तव में ये वेबसाइट्स काम करती हैं। और आप यहां पर काम करके डॉलर earn कर सकते हैं।

100 dollar daily kaise kamaye

इस पोस्ट में हम यह भी बताने का प्रयास करेंगे की इन वेबसाइट के साथ पैसा कमाने के लिए आपको किस तरह की stratgies अपनानी चाहिए।

अब देर ना करते हुए मैं आपको एक एक करके उन 10 वेबसाइट के बारे में बताने जा रहा हूं, जो आपको घर बैठे $100 प्रतिदिन तक पैसा कमाने का मौका प्रदान करती है।

2. Fiverr से 100 Dollar Daily कमाएं

जहां तक मेरा ख्याल है Fiverr का नाम आपने जरूर सुना होगा। फिर भी अगर आप इसके बारे में नहीं जानते हैं, और आप नहीं जानते हैं कि यह कार्य कैसे करता है, तो आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। इस पोस्ट iमें मैं आपको शो करूंगा कि आप इस प्लेटफार्म से आसानी से इनकम कैसे जनरेट कर सकते हैं। यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर लोग सेवाओं को सेल करते हैं जैसे ग्राफिक डिजाइन, डिजिटल मार्केटिंग, वीडियो क्रिएशन, कंटेंट राइटिंग आदि।

फाइबर से 100 dollar daily earn करने के लिए आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करने होंगे जो इस प्रकार है।

Account बनाएं

सबसे पहले आपको fiverr.com पर अपना अकाउंट क्रिएट करना होता है। इसमें आप अपनी डिटेल्स फिल करें स्किल्स और एक्सपर्टीज के बारे में बताएं।

Profile बनाएं

अपनी एक बेहतरीन प्रोफाइल तैयार करें इसमें अपनी फोटो भी ऐड करें अपने प्रोफेशनल बायो और सर्विसेज के बारे में बताएं प्रोफाइल को अट्रैक्टिव बनाएं।।

Gig बनाएं ( 100 dollar daily )

आप जो भी सर्विस देना चाहते हैं उन्हें Gig के रूप में लिस्ट करें। प्रत्येक Gig को एक स्पेसिफिक skill या सर्विस के रूप में प्रजेंट करें। इसमें आपको क्लीयरली टाइटल, डिस्क्रिप्शन, प्राइसिंग, डिलीवरी टाइम आदि सेट करना पड़ता है।

Portfolio Upload करें

Portfolio Upload करें। अगर आपने पहले कभी फ्रीलांस के रूप में काम किया है, जो सर्विस आप देना चाहते हैं उन पर अपने काम किया है तो उसको आप पोर्टफोलियो में सैंपल के रूप में अपलोड करें। इससे कस्टमर की आप पर विश्वसनीयता बढ़ती है।

Ratings और Reviews का ध्यान रखें। कस्टमर के साथ अच्छी बातचीत करें, कम्युनिकेशन करें। उसे सेटिस्फाई करने की कोशिश करें और उनकी रिक्वायरमेंट का ध्यान रखें।

इसी प्रकार की 9 वेबसाइट्स के नाम में आपके सामने प्रस्तुत कर रहा हूं आप इन पर साइन अप करके $100 रोजाना की इनकम तक पहुंच सकते हैं।

1- Uwork

2- Freelancer 

3- Guru

4- PeoplePerHour

5- SolidGigs

6- FlexJobs

7- 99designs

8- Toptal

9- SimplyHired

100 Dollar Daily कैसे कमाए 10 लेजिट वेबसाइट्स

उम्मीद करता हूं आपको हमारी यह पोस्ट जरूर पसंद आई होगी अगर आप इस पोस्ट के बारे में कोई सजेशन या कमेंट करना चाहते हैं तो नीचे कमेंट बॉक्स में जाकर कर सकते हैं।

Related Posts 











No comments:

Post a Comment

Please अपने नाम से ही comment करें browser में अपनी ID से sign in करें इसके बाद comment करें ।